CESTATE ने NEM ब्लॉकचेन नेटवर्क पर अपना प्रोजेक्ट लॉन्च किया है - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Minggu, 03 November 2019

CESTATE ने NEM ब्लॉकचेन नेटवर्क पर अपना प्रोजेक्ट लॉन्च किया है



हाल ही में, दुनिया ने ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में तेजी से वृद्धि देखी है। अब जहां भी क्रिप्टोकरंसी मिलती है उस क्षेत्र को ढूंढना मुश्किल है। क्रिप्टोकरेंसी की लोकप्रियता और प्रासंगिकता आपको उन तरीकों और तकनीकों के बारे में सोचती है जो उन्हें आम लोगों के लिए बदल देगी। ब्लॉकचेन तकनीक ने रियल एस्टेट सेक्टर को नहीं दरकिनार किया है। हम सी संपदा पर एक नज़र डालेंगे, जो इस विचार को पूरी तरह से मूर्त रूप देती है। सी एस्टेट्स दुनिया भर से लोगों को एक साथ लाता है, जिससे उन्हें आसानी से लेन-देन करने और रियल एस्टेट खरीदने और बेचने में आसानी होती है। C संपदा पर प्लेटफॉर्म सभी आवश्यक उपकरण हैं जो रियल एस्टेट के साथ व्यापार करने के लिए आवश्यक हैं। वसीयत में, प्रत्येक उपयोगकर्ता आवश्यक दस्तावेज की पुष्टि कर सकता है, नोटरीकृत पावर ऑफ अटॉर्नी की पुष्टि कर सकता है, अचल संपत्ति का स्वामित्व कर सकता है, अचल संपत्ति खरीद या बेच सकता है, या किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकता है जो इस मुद्दे से निपटेगा। कंपनी'




सी एस्टेट्स के संस्थापक प्रॉपर्टी मैनेजमेंट कंसल्टेंसी कैपिटेरिज़ कॉर्पोरेशन है, जिसे क्रॉस-बॉर्डर लेनदेन में एक प्रर्वतक के रूप में भी जाना जाता है। कई वर्षों के लिए, उन्होंने फिलीपींस में निवेश के साथ विदेशी व्यापारियों को प्रभावी ढंग से जोड़ा है। 10 से अधिक वर्षों के लिए, उन्होंने फिलीपींस में अचल संपत्ति प्राप्त करने में कई स्थानीय और विदेशी ग्राहकों की सहायता की है। Capitarise Corporation ने सी एस्टेट्स को अचल संपत्ति के साथ ब्लॉकचेन तकनीक को संयोजित करने के लिए विकसित किया है और इस तरह से संचालन के लिए आवश्यक सभी कार्यों का अनुकूलन किया है।



अपने प्लेटफ़ॉर्म को टोकन देने की प्रक्रिया में, सी एसेट्सस कम्प्यूटेशनल लॉजिक जो पहले से ही वित्तीय संस्थानों द्वारा मौद्रिक संपत्ति के संबंध में उपयोग किया गया है। अधिक दक्षता के लिए, कुछ कार्यों और समाधानों का विस्तार और पूरक किया गया है। कंपनी की सर्वोच्च प्राथमिकता उसके उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा है। इसलिए, कंपनी जानकारी की गोपनीयता और सभी डेटा के विश्वसनीय भंडारण की गारंटी देती है। कृत्रिम बुद्धि के लिए धन्यवाद, सभी आवश्यक डेटा की स्वचालित रूप से गणना की जाती है जिससे मानव कारक के प्रभाव से बचा जाता है।




यहाँ योजनाएँ और सेवाएँ हैं जो C Estate अपने भविष्य के उपयोगकर्ताओं के लिए पेश करना चाहती हैं:

  • अचल संपत्ति की खरीद। उपयोगकर्ता अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार विचारों की एक बड़ी सूची से एक संपत्ति का चयन कर सकता है और सीधे मालिक से संपर्क कर सकता है।
  • किराए के लिए अचल संपत्ति। किराए पर अपनी संपत्ति प्रदान करना और XCET टोकन में किराया प्राप्त करना संभव है।
  •  प्रदर्शन। बोली लगाने या बिक्री के लिए तैयार अपनी संपत्ति को प्रदर्शित करने का अवसर।
  • भूमि के साथ 4 संचालन। अपनी साइट को प्रदर्शित करने और अधिक दर्शकों और निवेशकों को आकर्षित करने के लिए भूस्वामियों के लिए ऑनलाइन विपणन उपकरण प्रदान करना संभव है।
  • अचल संपत्ति की बिक्री। उपयोगकर्ता बिक्री के लिए अपनी संपत्ति को पंजीकृत कर सकता है। यदि खरीदार स्थित है और आवश्यक सत्यापन पूरा करने के बाद, लेनदेन पूरा किया जा सकता है।
  • साझा करना। संपत्ति के मालिकों के लिए, ऑनलाइन मार्केटिंग टूल की पेशकश की जाती है, जिसके साथ वे अपने संसाधनों की पेशकश कर सकते हैं।
  • क्राउडफंडिंग। यह पूंजी को आकर्षित करने का एक नया और आधुनिक तरीका है और निवेशकों को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है। उदाहरण के लिए, डेवलपर्स निवेशकों को आकर्षित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग कर सकते हैं।



अपने मंच पर, कंपनी ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग सचेत रूप से करती है, क्योंकि यह मानता है कि यह अचल संपत्ति लेनदेन को पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका है, जो भविष्य में उद्योग का मानक बन सकता है। यह तकनीक एक डेटाबेस रजिस्ट्री बनाना आसान बनाती है जिसे ब्लॉकचेन श्रृंखला में नकली नहीं बनाया जा सकता है, एक बहु-स्तरीय सुरक्षा एल्गोरिथ्म बना सकता है, लेनदेन और ऑनलाइन बातचीत करने के लिए एक विश्वसनीय प्रक्रिया प्रदान करता है, यदि आवश्यक हो, तो स्केलेबिलिटी समस्या को हल करें।
इस पर हम समीक्षा को समाप्त करेंगे ताकि वीडियो में अधिक विलंब न हो। मेरा सुझाव है कि आप कंपनी के साथ और अधिक विस्तार से परिचित हों, इसके लिए मैं विवरण में सभी आवश्यक और आवश्यक लिंक छोड़ता हूं। अंत में, मैं यह जोड़ना चाहता हूं कि कौन सी अभिनव परियोजना रियल एस्टेट में सफलता हासिल करने में सक्षम है और निकट भविष्य में अपने निवेशक के लिए लाभ ला सकती है।

ROADMAP

चरण 1
परियोजना सी संपदा के पहले चरण के लिए, मंच अचल संपत्ति दलालों से संपत्तियों को सूचीबद्ध करने पर ध्यान केंद्रित करेगा ताकि मंच में उच्च प्रारंभिक डीपीए टोकन संख्या होगी।
बोर्ड एसेट मैनेजमेंट पर रियल एस्टेट ब्रोकरेज बोर्ड पर प्रौद्योगिकी का विकास

चरण 2
परियोजना का दूसरा चरण व्यक्तिगत मालिकों द्वारा सूचीबद्ध संपत्तियों के जोड़ को देखेगा।
द्वितीयक बाजार पर मंच में सुधार

चरण 3
तीसरा चरण बंधक टोकन की शुरूआत का गवाह होगा। ये निश्चित आय निवेश हैं जो व्यक्तियों द्वारा अपने घरों के अधिग्रहण के लिए वित्त की मांग की जाएगी।
द्वितीयक बाजार पर मंच में सुधार

चरण 4
क्रिप्टो बाजार का शुभारंभ परिसंपत्तियों का अधिग्रहण लॉन्च सी एसेट्स रीटएक्स (आरईआईटी एक्सचेंज)।


सेस्टेट्स परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण या सोशल मीडिया और बिक्री भीड़ में भाग लेने के लिए, कृपया संदर्भ के लिए कुछ स्रोतों का पालन करें:
लेखक: mr.sethex

Bitcointalk प्रोफ़ाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH पता:0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440

Tidak ada komentar:

Posting Komentar