SiriusX मंच: आपकी यात्रा की जानकारी के लिए विकेंद्रीकृत प्लेटफार्मों में से एक - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Jumat, 01 November 2019

SiriusX मंच: आपकी यात्रा की जानकारी के लिए विकेंद्रीकृत प्लेटफार्मों में से एक


SiriusX पर्यटन और सोशल मीडिया के दो उभरते क्षेत्रों को मिलाने वाला पहला ब्लॉकचेन-आधारित मंच है। होटलों से उड़ानों की विस्तृत श्रृंखला और घटनाओं और घटनाओं के लिए परिभ्रमण के साथ, यात्रा के उत्साही लोगों के लिए वांछित होने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। एकीकृत सिरियसएक्स सोशल नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने, यात्रा के अनुभव साझा करने और सिरियसएक्स टोकन के रूप में पुरस्कार प्राप्त करने का अवसर देता है। यह सब उपलब्ध है, कभी भी, कहीं भी, SiriusX भुगतान कार्ड द्वारा देय - लागत प्रभावी रूप से और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के कारण रिकॉर्ड समय में!

यात्रा और पर्यटन उद्योग: एक विशाल श्रृंखला दुनिया भर में

इसमें कोई अपवाद नहीं है कि पर्यटन उद्योग इन दिनों लगातार विकास का आनंद ले रहा है। आंकड़ों के अनुसार, 2015 में अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों की संख्या 528 मिलियन (2005 में) से बढ़कर 1.19 बिलियन हो गई है। उम्मीद है कि 2030 तक, वैश्विक रूप से, पर्यटकों की संख्या लगभग 1.8 बिलियन की संख्या तक पहुंच जाएगी। हम सुरक्षित रूप से यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि यात्रा उद्योग में खोज और आनंद लेने की बहुत संभावनाएं हैं।

यदि व्यवसाय पर्यटन की यह विशाल क्षमता एक संगठित और पारदर्शी प्रबंधन प्रणाली के साथ मिल सकती है, तो हम सुरक्षित रूप से यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि एकीकरण उपभोक्ताओं और यात्रा व्यवसाय ऑपरेटरों के लिए लाभ की एक सरणी लाना सुनिश्चित करता है। SiriusX प्लेटफ़ॉर्म यात्रा सूचना, व्यापार क्षमता और सामाजिक मीडिया एकीकरण के लिए एक ऐसा विकेन्द्रीकृत मंच है, लेकिन ब्लॉकचेन द्वारा सशक्त है।

दुनिया भर में इस कारोबारी दिग्गज की समस्या

अगर मामला है, तो माना जाता है कि मामला भी विरोधी है। इसी तरह, अगर यात्रा उद्योग में कुछ क्षमता है, तो कुछ शेड्स भी हैं। इनमें से कुछ समस्याओं में पारदर्शिता की कमी, लागत की समस्या और सेवा प्रदाताओं के बीच उचित समन्वय है, साथ ही उपभोक्ताओं की राय यात्रा उद्योग की आवर्ती समस्याओं में से कुछ हैं। मध्यम पुरुषों की उपस्थिति उपयोगकर्ताओं के लिए यात्रा उद्योग में एक अवांछित घुसपैठ है और जो यात्रा योजना में अतिरिक्त लागत जोड़ती है।

कैसे SiriusX मंच परिदृश्य में सुधार कर सकते हैं
विकेन्द्रीकरण और ब्लॉकचेन एकीकरण इन पारदर्शिता के साथ आवर्ती समस्याओं को हल कर सकता है, सहकर्मी से सहकर्मी (पी 2 पी) संचार सुविधाएं, और बिचौलियों का उन्मूलन, आदि। SiriusX मंच यात्रियों को पूरी लागत दक्षता, पारदर्शिता के साथ सभी यात्रा संबंधी सेवाएं प्राप्त करने के लिए सहज लाभ प्रदान करता है। लचीलापन, और सहकर्मी से सहकर्मी (पी 2 पी) संचार सुविधाओं के साथ-साथ बिचौलियों को खत्म करना।

आइए एक नज़र में SiriusX के लाभ देखें:

SiriusX प्लेटफ़ॉर्म को एक सच्चे यात्रा पारिस्थितिकी तंत्र के साथ एक विशाल एकीकृत उपयोगकर्ता नेटवर्क के रूप में काम करने की उम्मीद है। लक्षित दर्शक ज्यादातर नेटिज़ेंस ("1995 से 2010 के बीच पैदा हुए, 2019 में अब तक के सबसे पुराने 24 साल") हैं, जो ऑनलाइन ट्रैवल प्लानिंग के साथ-साथ ज्यादातर ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी पसंद करते हैं। सिरियसएक्स नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म तेजी से बढ़ेगा और सिस्टम की पारदर्शिता उन्हें बेहतर दक्षता के साथ अपनी यात्रा की व्यवस्था करने में मदद करेगी।

बेहतर व्यावसायिक प्रदर्शन
बी 2 सी सेगमेंट के अलावा, सिरिअसएक्स प्लेटफॉर्म बी 2 बी सुविधा के रूप में काम करेगा। इन लाभों में से एक व्यापार साझेदारी की क्षमता है। यात्रा सेवा प्रदाता स्थानीय पर्यटन प्राधिकरण, ट्रैवल एजेंसियां, परिवहन और कार किराए पर लेने वाली कंपनियां, बीमा प्रदाता, आदि हैं। निम्नलिखित सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां जैसे होटल बुकिंग, एयरलाइंस, बस और ट्रेन टिकट, आदि से भी महान व्यापार प्रदर्शन प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ।

उत्कृष्ट विपणन

SiriusX मंच एक अवधारणा प्रदान करता है जो व्याख्या करना आसान है, और इसमें उपयोगकर्ताओं की भीड़ है। SiriusX उन लाभों को प्रदान करता है जो हर किसी के उपयोग के लिए आम हैं। यही कारण है कि मंच महान विपणन क्षमता प्रदान करता है इसलिए निश्चित रूप से एक सफलता होगी।

सोशल मीडिया एकीकरण

मंच उत्कृष्ट उपयोगकर्ता संचार सुविधा प्रदान करता है। यही कारण है, इन प्लेटफार्मों के उपयोगकर्ताओं को अपने वास्तविक जीवन यात्रा के अनुभवों को साझा करने के साथ-साथ वे अपने सेवा प्रदाताओं का मूल्यांकन और मूल्यांकन करने में सक्षम होंगे। ब्लॉकचेन सुरक्षा के कारण इनमें से किसी भी समीक्षा को संशोधित नहीं किया जा सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी यात्रा योजना और सेवा प्रदाता चयन से वास्तविक जानकारी प्राप्त करने में मदद करता है।

प्रोजेक्ट मिशन


क्रिप्टो बाजार पर एक टोकन स्थापित करें और विश्व प्रसिद्ध ट्रैवल प्रदाता और सोशल नेटवर्क के रूप में कार्य करें।

विजन

SiriusX दुनिया का सबसे बड़ा और एकमात्र प्लेटफ़ॉर्म बन जाएगा, जो सबसे अधिक लाभदायक और साथ ही सबसे लोकप्रिय अवकाश क्षेत्रों के संयोजन के साथ-साथ स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करके ब्लॉकचेन में अपने स्वयं के व्यापक लेकिन उपयोगकर्ता के अनुकूल सामाजिक नेटवर्क के साथ भी होगा।

प्लेटफार्म

विकेंद्रीकृत यात्रा प्लेटफार्म

हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए अंतिम प्रस्ताव!
SiriusX के साथ अपने सपने की छुट्टी को कॉन्फ़िगर करें!
घर, अपार्टमेंट, होटल, फ्लाइट क्रूज़, कार किराए पर लेना और दुनिया भर में टिकटों की सस्ती कीमतों पर खोज करें!
क्रिप्टोकरेंसी के साथ उच्च लेनदेन लागत के बिना सुरक्षित रूप से ऑर्डर करें, लेकिन फिएट मनी के साथ भी संभव है।

विकेंद्रीकृत सोशल नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म
एकीकृत सोशल नेटवर्क-एंटरटेनमेंट और एक में जानकारी का स्रोत।
खुद के साथ पेश करें

वितरण टोकन
  • ICO: (82%)
  • टीम: (10%)
  • पूर्व बिक्री: (5%)
  • पुरस्कार: (1%)
  • एयरड्रॉप: (1%)
  • सलाहकार: (1%)
आय का वितरण
  • विकास: (45%)
  • विपणन: (35%)
  • बाउंटी: (10%)
  • आरक्षण: (5%)
  • कानूनी: (5%)
पूर्व बिक्री
  • 1 एसआरएक्स 0.05 यूएस-डॉलर
  • 30 दिन की अवधि
  • न्यूनतम खरीद 0.5 ईटीएच
  • अधिकतम 150 ईटीएच की खरीद
  • 250,000 यूएस-डॉलर का बाजार पूंजीकरण
ROADMAP



परियोजना के पीछे टीम
  • पैट्रिक स्केटर: सह-संस्थापक और सीओओ
  • पीटर मेटज़लर: सह-संस्थापक और सीएफओ
  • डैनियल किरचगेनर: सॉफ्टवेयर इंजीनियर और सीटीओ
  • फिलिप सालान्टा: व्यवसाय डेवलपर
  • सेबस्टियन पिंका: ब्लॉकचेन डेवलपर
  • सेलिना ग्रिगेट: हेड ऑफ मार्केटिंग
  • फ़राज़ मोइनी: यूआई / यूएक्स डिजाइनर
  • जोनास शेरर: सामुदायिक प्रबंधक
अधिक जानकारी के लिए:
लेखक: mr.sethex

Bitcointalk प्रोफ़ाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH पता: 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440

Tidak ada komentar:

Posting Komentar