Agareum प्रतिस्पर्धी ब्लॉकचेन आकस्मिक खेल। - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Selasa, 29 Oktober 2019

Agareum प्रतिस्पर्धी ब्लॉकचेन आकस्मिक खेल।

Hasil gambar untuk agareum.io.image

Agareum एक ऑनलाइन क्रिप्टोक्यूरेंसी मल्टीप्लेयर गेमिंग प्लेटफॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे के खिलाफ विभिन्न टोकन के लिए एक-दूसरे से लड़ने के लिए सक्षम बनाता है जिसे प्रत्येक गेम के दौरान उठाया जा सकता है। अखाड़ा एक पेट्री डिश का प्रतिनिधित्व करता है, जहां कोशिकाएं एक दूसरे को टोकन जमा करने के लिए एक दूसरे को अवशोषित करने के लिए विभिन्न बाधाओं को पार करती हैं। रिप्ले को प्रतिस्पर्धी ब्लॉकचैन कैजुअल गेमिंग के माध्यम से अपने बैग भरने के लिए खेलने का अवसर प्रदान किया जाता है।


एक गेमड्रॉप ™ क्या है


एक गेमरड्रॉप ™ एक एयरड्रॉप का एक संक्षिप्त संस्करण है, जो टोकन और क्रिप्टो केंद्रित परियोजनाओं को अपने टोकन, या सिक्के को सीधे हमारे मंच में छोड़ने की अनुमति देता है, जो इसे वितरित करने और इकट्ठा करने वाले खिलाड़ियों द्वारा इकट्ठा करने की अनुमति देता है जो उन्हें भरने के लिए सिर-से-सिर कर रहे हैं। बैग! यह एक प्रतिस्पर्धी और मजेदार बढ़त बनाता है, जहां समुदाय के सदस्य परियोजना और एक-दूसरे के साथ जुड़ सकते हैं।


कैसे अगरेम गेम काम करता है



इससे पहले कि आप जा रहे हों, यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि खेल पर काम करने वाले सामान्य नियम और इस पर लागू होने वाले सामान्य नियमों के साथ अपने आप को बेहतर ढंग से परिचित करें। एक प्रमुख सरल नियम है: अपने बैग भरने के लिए खेलें!


इसके लिए बहुत अधिक नहीं है ... यदि आप गेमप्ले को समझते हैं, तो आप पहले से ही आधे रास्ते में हैं। खिलाड़ियों के लिए नई परियोजनाओं के बारे में जानने और दोस्तों, परिवार और टोकन के लिए अजनबियों के साथ युद्ध करने के लिए बहुत सारे शानदार अवसर होने जा रहे हैं।


गेमप्ले के मूल सिद्धांतों पर नीचे पढ़ें और नोट्स लें, क्योंकि अग्रेंम में चीजें पहले से ही गर्म हो रही हैं और हमने खिलाड़ियों के कौशल में एक वास्तविक सुधार देखा है!


एक गेमड्रॉप ™ के लाभ


> एक क्रिप्टोकरेंसी को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करें


> नए प्रोजेक्ट पर ध्यान आकर्षित करना और अनुसंधान को प्रोत्साहित करना


> नेटवर्क के मूल्य वर्धितता का प्रदर्शन


> समुदाय की वफादारी और प्रतिशोध को बनाए रखने में मदद


मैं अपना बैग भरने के लिए कैसे खेल सकता हूं?


सुनिश्चित करें कि आपने पंजीकृत किया है, और लॉग इन किया है। अन्य समुदाय के सदस्यों के साथ खेलना शुरू करने के लिए आपको बस एक त्वचा का चयन करना है और एक खेल दर्ज करना है। यह वास्तव में इतना आसान है।


विशेषतायें एवं फायदे:


समन्वित दीवारें



हमने किसी भी ERC20 टोकन के लिए एथेरम वॉलेट की क्षमताओं को एकीकृत किया, AGAREUM प्लेटफॉर्म के भीतर। यह आपको एजीआर और अन्य तीसरे पक्ष के टोकन को इकट्ठा करने और संग्रहीत करने की अनुमति देगा जो खेल में गिरा दिए जाते हैं। एक बार जब हम किसी एक्सचेंज पर या मेननेट पर पहले 3 महीने के बाद सूची निकालते हैं, तो बटुए की निकासी खोली जाएगी।


जताया


Gamedrops ™ नई क्रिप्टो कंपनियों या स्टार्टअप के लिए टोकन वितरित करने या सामुदायिक सदस्यों को प्रोत्साहित करने के लिए एक अभिनव तरीका है।


एयरड्रॉप्स का Gamification एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए उपभोक्ताओं और समुदाय के सदस्यों के साथ जुड़ने के नए तरीके बनाने के साथ अग्रणी है। Agareum प्लेटफ़ॉर्म पर होस्ट किए जाने वाले विभिन्न Gamedrops ™ तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, हमने खिलाड़ियों के लिए कमाई के लिए एक मज़बूत संरचना विकसित की है, और आने वाले Gamerrop ™ ईवेंट्स के लिए उनकी एजीआर टोकन की आवश्यकताओं के साथ उनके HODL का विकास किया है।


स्टेटस पेज


आँकड़े पेज आपके सभी गेमिंग और गेमप्ले आंकड़ों को प्रदर्शित करने के लिए है। इसका उपयोग इस बात के लिए किया जा सकता है कि कितने टोकन जीते गए, कितने घंटे खेलने में बिताए गए, आपके द्वारा खेले गए कई गेम हैं। Agareum की दुनिया में नए शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर अपने आंकड़े साझा करें। अन्य पुरस्कारों को शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए वितरित किया जाएगा, चाहे वह साप्ताहिक हो, मासिक हो या सक्रिय प्रतिभागियों के लिए वर्ष पुरस्कार का अंत हो। Agareum में बिताया गया समय बिना रुके नहीं जाएगा इसलिए अपने आँकड़ों पर नज़र रखें!


AGR टोकन

AGR टोकन, पारिस्थितिक तंत्र उपयोगिताओं के एक मेजबान को सक्षम बनाता है जो आगे प्लेटफ़ॉर्म लाभ का आनंद लेने के लिए प्रतिस्पर्धी, प्रतिस्पर्धी गेमर्स की अनुमति देता है। AGR टोकन भविष्य की प्लेटफ़ॉर्म सुविधाओं के साथ-साथ इन-गेम एक्स्ट्रा, जैसे कि कस्टम स्किन और गेम प्ले बूस्टिंग तक पहुँच प्रदान करता है। आगामी Gamedrops ™ तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, हमने एक चरणबद्ध तंत्र बनाया है जो अतिरिक्त गेमप्ले फ़ंक्शन तक पहुँच प्रदान करता है और तृतीय-पक्ष Gamedrops ™ तक पहुँच को सक्षम बनाता है।


जैसे ही हम नए गेम मोड और प्लेटफ़ॉर्म पर नई सुविधाएँ जोड़ते हैं, AGR इकोसिस्टम बढ़ता जाएगा। AGR सभी Gamedrops ™ के लिए दरवाजे खोलता है, अंततः अन्य खिलाड़ियों को चुनौती देने और अपने बैग भरने के लिए बहुत सारे मज़ेदार, रोमांचक अवसरों के द्वार खोलता है!


प्रत्येक उपयोगकर्ता के पास गेम वॉलेट में एक नेटिव होता है जिसका उपयोग आपके टोकन प्राप्त करने, भंडारण करने या वापस लेने के लिए किया जाएगा। ERC-20 संगत वॉलेट का उपयोग गेमड्रॉप्स ™ से विभिन्न टोकन के भार को स्टोर करने के लिए किया जाएगा, जिसे बाद में एक बाहरी ERC20 वॉलेट में बाद में चरण में वापस लिया जा सकता है।


अगरेम में एक अद्वितीय वितरण संरचना है जो धीरे-धीरे खेले जाने वाले खेल के लिए खिलाड़ियों द्वारा आवश्यकतानुसार "टपकता" टोकन जारी करती है। 55% के खेल आवंटन में एक बार में 1% के साथ जारी किया जाएगा, जो पहले 20 AGR Gamedrops ™ के साथ शुरू होगा।


उपयोगी लिंक


वेबसाइट: https://agareum.com/
खेल: https://play.agareum.com/
Whitepaper: https://agareum.com/WOA-World-Of-Agareum-v1.pdf

फेसबुक: https: // www .facebook.com / agareum /
Twitter: https://twitter.com/AgareumAGR
टेलीग्राम: https://t.me/AgareumAGR
मध्यम: https://medium.com/@agareum
Youtube: https://www.youtube .com / चैनल / UC0sxzF44-zfYGXM0guNWoDw
ANN थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5151390


लेखक
बीटीटी उपयोगकर्ता नाम: mr.sethex


BTT प्रोफाइल लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
टेलीग्राम उपयोगकर्ता नाम: @kurowo90
ईमेल, खेल में समान: blackjazz070@gmail.com
ETH: 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440

Tidak ada komentar:

Posting Komentar