Cryptoknowmics एक अच्छा और विकेंद्रीकृत मीडिया पोर्टल है - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Senin, 28 Oktober 2019

Cryptoknowmics एक अच्छा और विकेंद्रीकृत मीडिया पोर्टल है

Hasil gambar untuk Cryptoknowmics medium

परिचय
एक प्रभाव ने निवेश बाजार को प्रभावित किया है जो मुझे लगता है कि हम जीवित नहीं रहने वाले हैं। क्रिप्टो निवेश वह प्रभाव है। जबकि कई लोगों द्वारा खरीदे गए बिटकॉइन ने Ethereum के साथ लाखों लोगों के बीच प्रामाणिकता को उठाया है, यह एकीकृत है और क्रिप्टोग्राफिक मनी बैंक से निपटने के लिए एक आयामी तरीका पेश करता है, जो अभी तक बोर्ड के मुद्दों पर संपूर्ण उत्तर नहीं दे रहा है - ब्लॉकचेन और पैसे के चेहरे के डिजिटल रूप।

क्रिप्टोग्राफिक मनी के पास मौद्रिक मानकों को पूरा करने के लिए कम्प्यूटरीकृत धन का उपयोग करने के लिए सहमत होने का विकल्प है। घर्षण रहित विनिमय और विस्तार नियंत्रण की पेशकश करते हुए, सट्टेबाजों ने समझदारी दिखाते हुए इन मौद्रिक रूपों को अपने विभेदित पोर्टफोलियो में एक लाभ के रूप में शामिल किया है, क्योंकि बाजार का आकार एक मूलभूत खतरा नहीं है।

क्रिप्टोग्राफ़िक धन, जिसे अन्यथा कम्प्यूटरीकृत संसाधन कहा जाता है, डिजिटल मुद्राएं जैसे बिटकॉइन (XBT), Ethereum (ETH), Litecoin (LTC) की खरीद, बिक्री या धारण, अन्य लोगों के बीच, लघु, मध्यम या लाभ से लाभ कमाने के बिंदु के साथ लंबे समय से उनकी लागत में परिवर्तन होता है।

बिटकॉइन की शुरुआत के बाद से वर्तमान बाजार में सुलभ ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजीज का एक विशाल जलप्रपात है। 10 साल हो गए हैं, फिर भी बहुमुखी प्रतिभा, अनुकूलनशीलता, सुरक्षा और सुरक्षा की आवश्यकता के अभाव के कारण केंद्र के प्रयास प्रक्रिया में नवाचार का अभी तक प्रतिबंधित निष्पादन है। टेक दिग्गज, उदाहरण के लिए, अमेज़ॅन, आईबीएम, माइक्रोसॉफ्ट और ओरेकल ब्लॉकचैन-ए-ए-एडमिनिस्ट्रेशन (बीएएएस) व्यवस्था बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जो दोनों विशाल उपक्रमों और संगठनों को एक साथ लाने या विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों के अपने स्वयं के विचार को वास्तविक रूप से बनाने, बनाने और सक्षम करने में सक्षम बनाता है। ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी की एक और उम्र ने उपरोक्त कठिनाइयों को समझने के लिए काम किया है और भविष्य के बड़े विनियोग के लिए तैयार है।

Cryptoknowmics क्या वास्तव में है?
क्रिप्टोकरंसी एक कल्पनाशील और विकेन्द्रीकृत चरण है जो क्रिप्टो अंतरिक्ष के हर हिस्से में बहुत अधिक कार्य करता है। यह मूलभूत लक्ष्य और क्रिप्टो स्पेस में सबसे बड़े मीडिया गेटवे और व्यवसाय के लिए डेटा और प्रशासन के लिए कुल उत्तर देने की योजना है।
किस कारण से क्रिप्टोकरंसी इतनी कल्पनाशील है?
यह विकास पदार्थ कार्यप्रणाली में निहित है, जहां ग्राहकों को मंच पर सिर्फ हर खबर के निर्वहन या लेखों को शामिल करने के लिए हर कदम पर प्रेरणा दी जाती है।
हम समाचार, रिकॉर्डिंग, लाइव संचार, अवसरों, जांच, प्रदर्शन आवश्यक, dApps, ICO, STO, IEO, सिक्के, टोकन, ट्रेडों, पर्स, अंदर और बाहर बाजार परीक्षा और सीखने के मॉड्यूल और शिक्षण अभ्यासों को देखने के लिए प्रशंसकों और व्यापारियों को देखने के अलावा मदद करते हैं क्रिप्टो के चरम ब्रह्मांड के बारे में और व्यवसाय क्षेत्र के पैटर्न को पहचानने के बारे में बेहतर है। हम 3000 से अधिक स्रोतों से डेटा को शामिल करते हैं और अपने ग्राहकों को कुल और किटी-ग्रिट्टी समीक्षा और बाजार विशेष परीक्षा देते हैं। हम उन व्यक्तियों की मदद करते हैं जो क्रिप्टो और व्यवसायों में व्यवसायों की खोज कर रहे हैं, हमारे नाम और डेटा को हमारे मंच पर सूचीबद्ध करके।
इसी तरह हम एक खुली विनिमय चर्चा में शामिल होंगे जहां ग्राहक अपनी भावनाओं को आवाज दे सकते हैं और विशेषज्ञों के साथ एक-दूसरे पर चर्चा कर सकते हैं या एक दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं और चतुर और सहमत मंच बना सकते हैं। दुनिया भर में क्रिप्टो एपीआई और फाइलें जिनमें दुनिया भर के सभी शीर्ष ट्रेडों की लागत और पैटर्न शामिल हैं, वैसे ही मंच में समन्वित होंगे। हम 200 से अधिक सिक्कों / टोकनों और 20,000 एक्सचेंजिंग सेटों को शामिल करने वाले एक प्रोपेल्ड जोर मॉड्यूल को उजागर करेंगे, जो क्रिप्टो दलालों को बाड़ की अनुमति देगा और प्रभावी ढंग से बनाएगा।
समस्या
2009 में बिटकॉइन के निर्माण के बाद से, क्रिप्टोक्यूरेंसी ने दुनिया भर के लोगों के लिए नए उत्पादों, सेवाओं, बाजारों और निवेश के अवसरों को बनाने में अभूतपूर्व वृद्धि और क्षमता देखी है। क्रिप्टोक्यूरेंसी जल्दी से आम जनता के हित को पकड़ती है और वे रोज़मर्रा के लेन-देन में जल्दी सामान्य हो जाते हैं। इसने क्रिप्टो समाचार और क्रिप्टो-संबंधित उत्पादों और सेवाओं की भारी मांग पैदा की है। वास्तव में, इंटरनेट पर हजारों और क्रिप्टो-संबंधित मीडिया नहीं तो सैकड़ों हैं। हालाँकि, यह लगभग सभी मीडिया क्रिप्टो स्पेस के एक या कई पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करता है या माहिर है। इसलिए, लोगों को अक्सर अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न स्रोतों / प्लेटफार्मों का उपयोग करना पड़ता है क्योंकि कोई विश्वसनीय स्रोत या मंच नहीं है जो लगभग सभी क्रिप्टो बाजार क्षेत्रों की जरूरतों को कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से पूरा कर सकता है। दूसरी ओर, इस स्थिति ने क्रिप्टो उत्पादों / सेवाओं के प्रमोटरों के लिए महंगे अभियानों के बिना बड़े पैमाने पर बाजार तक पहुंचना मुश्किल बना दिया है।
जानकारी के विश्वसनीय स्रोत का अभाव
स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग के विपरीत, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार एक अधिक स्थिर और खुला बाजार है जहां निवेशकों और उपभोक्ताओं को अक्सर समाचार साइटों, घोषणाओं, एक्सचेंजों, सोशल मीडिया और खोज इंजन जैसी विश्वसनीय जानकारी प्राप्त करने और प्राप्त करने के लिए कई अलग-अलग चैनलों पर निर्भर रहना पड़ता है। शेयर बाजार के लिए, उदाहरण के लिए, कोई भी सटीक जानकारी और विश्वसनीय विश्लेषण प्राप्त करने के लिए फाइनेंशियल टाइम्स या वॉल स्ट्रीट जर्नल पढ़ सकता है।
क्रिप्टो बाजार में बिटकॉइन और अन्य क्रिप्टोकरेंसी में रुचि का एक बड़ा पुनरुद्धार होता है, जब कीमतें अतीत में बढ़ी हैं, और विशेष रूप से जब कीमतें 2017 में नई ऊंचाई पर पहुंच गईं। क्रिप्टो-संबंधित वेबसाइटों और ऑनलाइन सामग्री की संख्या इस पुनरुद्धार में तेजी से बढ़ी है, लेकिन अभी भी जो कमी है वह प्रकाशन है या एक विश्वसनीय मंच जो क्रिप्टो उद्योग में माहिर है और जो निष्पक्ष और घुमावदार जानकारी के साथ इसके लगभग हर पहलू को कवर करता है।
विपणन और संचार एक चुनौती है
क्रिप्टो उत्पादों और सेवाओं को लक्ष्य बाजार में विपणन करना और क्रिप्टो बाजार के साथ ऑनलाइन पीआर का प्रबंधन करना वर्तमान बाजार की स्थिति में एक बड़ी चुनौती है। यह आंशिक रूप से पहले चर्चा की गई समस्याओं के कारण है, अर्थात् क्रिप्टो उद्योग में सूचना का स्रोत बहुत फैला हुआ है और कोई भी ऐसा मंच नहीं है जिसका उपयोग क्रिप्टो उद्योग में लगभग सभी द्वारा किया जाता है। विज्ञापनदाताओं को बहु-चैनल विज्ञापन अभियानों का उपयोग करना चाहिए जो अक्सर महंगे होते हैं और प्रबंधित करना मुश्किल होता है। कई बड़े मीडिया प्लेटफॉर्म क्रिप्टो-फ्रेंडली विज्ञापन और प्रचार नीतियों की पेशकश नहीं करते हैं, जो इस समस्या को और बढ़ा देता है। उदाहरण के लिए, Google और Facebook दोनों ने अपने प्लेटफ़ॉर्म पर / या प्रतिबंधित क्रिप्टो विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिससे क्रिप्टो विज्ञापनदाताओं और प्रमोटरों को बड़े पैमाने पर बाज़ार तक पहुंचना बहुत मुश्किल हो गया है। इसके अलावा,
उदाहरण के लिए, नीचे दिए गए चार्ट ICO पदोन्नति में उपयोग किए जाने वाले विभिन्न विशिष्ट विपणन तरीकों को दिखाते हैं। यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि मौजूदा बाजार की स्थिति में ICO मार्केटिंग अभियान कितना कठिन, महंगा और जटिल है।
समाधान
Cryptoknowmics एक विकेन्द्रीकृत ऑल-इन-वन प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहा है जो क्रिप्टो स्पेस के लगभग हर पहलू को कवर करता है और उद्योग के लिए विश्वसनीय सूचना और सेवाओं के लिए एक स्पष्ट स्रोत होगा। दूसरे शब्दों में, वह कई अतिरिक्त विशेषताओं के साथ क्रिप्टो दुनिया के लिए फाइनेंशियल टाइम्स या वॉल स्ट्रीट जर्नल का निर्माण कर रहा है। प्लेटफ़ॉर्म नवाचार सामग्री की रणनीति में निहित है जहाँ उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर होने वाली लगभग हर कार्रवाई के लिए प्रोत्साहन दिया जाता है।
ICO, STO और IEO सूचियाँ और रेटिंग
यह मंच समान समीक्षा और रेटिंग के साथ ICO, STO और IEO सूचियाँ और रेटिंग प्रदान करता है। विशेषज्ञ पैनल परियोजना की समीक्षा करता है और मंच पर प्रकाशित परियोजनाओं पर स्वतंत्र समीक्षा और मूल्यांकन प्रदान करता है। आंतरिक समीक्षा और रेटिंग के अलावा, उपयोगकर्ता अपनी रेटिंग को उन परियोजनाओं में भी जोड़ सकते हैं जो आंतरिक रेटिंग के साथ प्रकाशित भी होती हैं।
ICO लॉन्चपैड
Cryptoknowmics ICO लॉन्चपैड नए ICO / STO प्रोजेक्ट लॉन्च करने की सुविधा प्रदान करता है। यह ICO परियोजनाओं को ICO में अपने फंड को आसानी से इकट्ठा करने और एक तेज और सुरक्षित वातावरण में सार्वजनिक या निजी बिक्री में खरीदारों को वितरित करने की अनुमति देता है। आईसीओ के तुरंत बाद क्रिप्टोकरंसी एक्सचेंज पर टोकन सूचीबद्ध किए गए हैं। इसके अलावा, लॉन्चपैड उन परियोजनाओं के लिए कई सेवाएं प्रदान करता है जो ICO, STO और IEO की योजना बनाते हैं। इस सेवा में शामिल हैं:
  •  किसी भी ऑफ़र को ब्लॉकचेन टोकन में बदलने के बारे में टोकेनिससी सलाह
  • रचनात्मक समर्थन: ICO वेबसाइट / लोगो डिज़ाइन, ब्रांडिंग सलाह
  • तकनीकी सहायता: स्मार्ट व्हाइटपेपर समीक्षा, अनुबंध और लेखा परीक्षा और कस्टम विकास
  • कानूनी समर्थन: नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीति की समीक्षा
  • टीम का समर्थन: सलाहकार बोर्ड के लिए सही पेशेवर खोजें
  • प्रचार समर्थन: सोशल मीडिया प्रचार सहित डिजिटल विज्ञापन पर परामर्श
  • पीआर और इवेंट मैनेजमेंट: भाषण, भागीदारी और प्रायोजन जैसे पीआर अवसरों का पता लगाएं।

टोकन इकोनॉमिक्स
Cryptoknowmics का उद्देश्य प्लेटफॉर्म के पूर्ण विकास और कार्यान्वयन के वित्तपोषण के लिए ICO में 6 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाना है। टोकन की बिक्री जुलाई 2019 में शुरू होने वाली है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक कि हार्ड कैप नहीं मिल जाती।

  • टोकन का नाम: क्रिप्टोकरंसी टोकन
  • टिकर प्रतीक: सीकेएम
  • टोकन प्रकार: ERC20
  • टोकन की कुल आपूर्ति: 10 बिलियन
  • टोकन की कीमत: US $ 0.0024
  • हार्ड कैप: यूएस $ 6 मिलियन

टोकन वितरण
  • व्यक्तिगत बिक्री / भीड़: 25.00% 2,500,000,000
  • रिजर्व बोनस: 15.00% 1,500,000,000
  • सलाहकार और रणनीतिक साझेदार: 10.00% 1,000,000,000
  • रिजर्व टीम: 15.00% 1,500,000,000
  • बाउंटी और एयरड्रॉप्स: 5.00% 500,000,000
  • सामग्री योगदानकर्ता / ग्राहक: 30.00% 3,000,000,000
  • कुल: 100.00% 10,000,000,000

टोकन की कुल आपूर्ति का 30% सामग्री योगदानकर्ताओं / ग्राहकों को प्रदान किया जाता है, जो प्रत्येक तिमाही में 10% (30%) पर जारी किया जाएगा और अप्रयुक्त टोकन, यदि कोई हो, को आरक्षित के रूप में अगली तिमाही में ले जाया जाएगा। यदि आगे आने वाले टोकन एक निश्चित तिमाही के भीतर उपयोग नहीं किए जाते हैं, तो उन्हें जला दिया जाएगा। इसके अलावा, Cryptoknowmics स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करते हुए प्लेटफ़ॉर्म से हर तिमाही में शुद्ध राजस्व के रूप में प्राप्त टोकन के 10% को जलाने का वादा करता है, जो कुल आपूर्ति की 25% सीमा के अधीन है।

सड़क का नक्शा
जनवरी - मार्च 2019 - क्रिप्टोकरंसी बीटा पोर्टल
अप्रैल - जून 2019 - सीकेएम मोबाइल एप्लिकेशन - एंड्रॉइड और ऐप्पल एंड्रॉइड प्लेटफ़ॉर्म
जुलाई - सितंबर 2019 - सीकेएम, फोरम के माध्यम से टोकन, क्रिप्टो गेम्स की बिक्री
अक्टूबर-दिसंबर 2019 - लेखकों और अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए ब्लॉकचेन आधारित टोकन वितरण क्रिप्टो घटनाओं और सम्मेलनों, ICO / STO लॉन्चपैड, आर्बिट्रेज 200 + एक्सचेंज + 10000+ ट्रेडिंग जोड़े का आयोजन शुरू करें।
जन-मार 2020 - नकली अल-आधारित समाचार का पता लगाना अंतिम उपयोगकर्ताओं और कंपनियों के लिए एक विशेष एपीआई पर आधारित है
अप्रैल-जून 2020 - अल-आधारित विज्ञापन मंच
जुलाई - सितंबर 2020 - क्रिप्टो इंडेक्स

सही जानकारी

लेखक: mr.sethex

Bitcointalk प्रोफ़ाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH : 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440


Tidak ada komentar:

Posting Komentar