Bitzinex निवेशकों को निजी बिक्री प्रदान करता है - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Rabu, 16 Oktober 2019

Bitzinex निवेशकों को निजी बिक्री प्रदान करता है


तर्क रूप से बताते हुए, क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया में आपका पहला अनुभव ज्यादातर एक उत्कृष्टता या ब्रोकरेज के माध्यम से होगा। विश्व स्तर पर दो मुख्य प्रकार के अंतरण हैं। सबसे पहले; फेट एक्स, जो उपयोगकर्ताओं को यूएस डॉलर, यूरो और अधिकांश सरकारी प्रमाणित मुद्राओं को क्रिप्टोक्यूरेंसी में सीधे रूपांतरण की अनुमति देता है। द्वितीय; क्रिप्टोक्यूरेंसी को क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सोन में। उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे के साथ क्रिप्टो करने के लिए क्रिप्टो व्यापार करने की अनुमति दें। सबसे अच्छा हमारे मंच की व्याख्या करता है। BITZINEX का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को डिजिटल स्वतंत्रता हस्तांतरण और हस्तांतरण की एक उन्नत सेवाएं प्रदान करना है। कलाकार क्रिप्टो प्लेटफ़ॉर्म की अपनी स्थिति एक उच्च सुरक्षा, सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव प्रदान करता है।

BITZINEX एक अत्यधिक अनुकूल मेमोरी मिलान तकनीक पर बनाया गया है, जो लगभग 1.8 मिलियन / सेकंड के नंबर-मेकिंग मूल्य को बनाए रखने में सक्षम है। यह आपके हस्तांतरण पर कोई देरी की संभावना देता है। हमारे 24/7 समर्थन के साथ, जो सभी प्रेषण किए गए प्रश्नों में भाग लेने के लिए सक्रिय रूप से संचालित होता है, अपने उपयोगकर्ताओं को डिजिटल प्रेषण लेनदेन और संचार की उन्नत सेवाओं प्रदान करता है। कलाकार क्रिप्टो प्लेटफ़ॉर्म की अपनी स्थिति एक उच्च सुरक्षा, सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव प्रदान करता है।

Bitzinex टीम के सदस्य ऐसे पेशेवर हैं जो पारंपरिक और क्रिप्टो एक्सचेंज दोनों पर व्यापार करते हुए लंबे समय से वित्त उद्योग में हैं। टीम ने कई एक्सचेंजों पर काम किया है और मंच का संचालन करने के लिए एक साथ आ रही है, जिससे उद्योग में भागीदारों का एक नेटवर्क प्राप्त किया है जो उत्कृष्टता के आकलनवक्र के लिए एक प्रमुख योगदानकर्ता हैं। यह परियोजना पूरी तरह से वित्त पोषित है, और कभी-कभी एक कोष-युक्त दस्तावेज़ भी नहीं है, जिसमें रणनीतिक कुंजीपट और निकास हैं।
विशेषताएं

Bitzinex, अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने में मदद करने के लिए कालानुक्रमिक रूप से इसके संचालन का अनुसरण करता है।
निजी बिक्री / बड़े पैमाने पर बिक्री
समूह ई
मूल समय व्यापार
IEO
पूर्व विकेंद्रीकृत पारिस्थितिकी तंत्र
और बहुत सारा ...
वर्कफ़्लो फ़्लो बैकग्राउंड

लंबे समय के सफल क्रिप्टोक्यूरेंसी शनिवार के अनुभव के संबंध में BITZINEX exc के संस्थापकों ने विभिन्न अनुभवों पर उपयोगकर्ता अनुभव के साथ प्रमुख चुनौतियों का विश्लेषण किया। एक स्तन-प्लेट के रूप में, इन उत्तेजनाओं को अनुभवहीन और अनुभवी व्यापारियों के लिए एक उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ाने के लिए जमीन से डिजाइन किया गया है। उपयोग के दो तरीके उपलब्ध हैं:

लाइट मोड


क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया में नए लोगों के लिए एक आसान उपयोगकर्ता अनुभव सबसे अधिक excon की कमी है। ई पेज काफी जटिल नंबर बुक, बहुत सारे स्क्रॉलिंग नंबर, और ग्राफ नंबर के साथ लिट गया है। अधिकांश पेशेवर व्यापारियों के लिए जो जानते हैं कि सभी संख्याओं का क्या मतलब है, यह ठीक है, लेकिन एक नौसिखिया निशान के लिए, किसी को अनुभवहीन होने के कारण उन्हें निराशा में छोड़ना पड़ सकता है। लाइट मोड ऐसे असुविधाओं के लिए देखभाल करने के लिए जाता है जो इंटरफ़ेस का उपयोग करने की आवश्यकता के लिए नौसिखिए व्यापारियों के लिए एक सरल उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। सरल भर्ती प्रकार, निवाई का आसान जमा और इसके बजाय, एक क्लिक दूर खरीदना और बेचना है।

विशेषज्ञ मोड (विकास विकास)

यह सबसे रोमांचक प्रस्ताव है जिसे हम रोल-आउट करते हैं, विशेषज्ञ मोड पेशेवर व्यापारियों की सहायता के लिए आवश्यक कार्यक्षमता की पूर्ण चौड़ाई की मजबूती देता है। अच्छी तरह से विस्तृत और आसान सहायक किए गए ग्राफ़ पेशेवरों को ऐतिहासिक बाजार डेटा को बहुत विस्तार से देखने की अनुमति देते हैं। लाइव ट्रेडों और टिकर डेटा को एक स्ट्रीम और लेआउट फॉर्म पर पुश करना। विशेषज्ञ व्यापारियों को उनके बाजार के लिए आवश्यक कुल नियंत्रण देना। हमारी उत्कृष्टता को प्रवाह को अनुकूलित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे व्यापारियों को लॉग इन करने की अनुमति मिलती है, उनके पास जल्दी से आवश्यक अपार्टमेंट तक पहुँचने, और वांछित ट्रेडों को बनाने की आवश्यकता है।
बिट्ज़िनेक्स सिक्का (बिनेक्स)

Bitzinex coin (binex) एक मूल रूप से एथेरम ब्लॉकचैन ERC20 पर चला गया है, जिसमें एक गैर-री: प्रयोज्य 400million कनेक्टिविटी हैं। यह निम्नलिखित के अनुसार जारी किया जाएगा:



निजी बिक्री:

Bitzinex उन निवेशकों को निजी बिक्री प्रदान करता है जो किसी समय अर्जित करने और अद्भुत बोनस प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, क्योंकि उन्हें साझीदारों और एक्षण लेने वालों के रूप में माना जाएगा। निजी बिक्री के लिए बिनेक्स इंडेक्स की $ 100 न्यूनतम खरीद की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह आपको बोनस पर सभी बोनस अनुभवों का लाभ देता है।

समूह का दिन:

वर्ग कृषि योग्य को Bitzinex प्लेटफ़ॉर्म की विस्तार प्रदर्शित करने और आय व्यापारियों के समुदाय के निर्माण में मदद करने के लिए प्रस्तावित है। कक्षा आठ उन सभी अधिकारियों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी जिन्होंने निजी बिक्री में भाग लिया था।

वास्तविक समय व्यापार:

संवर्धित व्यापार आम जनता के लिए खोला जाएगा, क्योंकि किसी भी प्रचार / खरीद के माध्यम से सभी के पास Binex सिक्के का उपयोग होगा और पसंद के किसी भी पसंदीदा संकेतक को टोकन का व्यापार और विनिमय करने में सक्षम होगा।

बड़ी बिक्री (ICO):

यह उत्कृष्ट प्लेटफॉर्म पर बीकॉम और ईटीएच में होगा। और यह दुनिया भर के इच्छुक भागीदारों के लिए खुला है। ICO कड़क से पहले आओ, पहले पाओ आधारित प्रस्ताव होगा, जब तक कि ICO के लिए सभी आवंटित किए गए समाप्त नहीं हो जाएंगे। Bitzinex start में सिक्का की पेशकश निम्नलिखित योजना में होगी;




बोनस:


Bitzinex निम्नलिखित कार्य उपयोगकर्ता उपयोगकर्ताओं को बोनस भी प्रदान करेगा;
Binex- सिक्का धारक
रैफर बोनस।
भविष्य के नवाचार।
रोडमैप

Q1 2018 का गठन रद्द करें

Q2 2018 टीम का गठन

Q3 2018 बिजनेस मॉडल का विकास

Q4 2018 श्वेत पत्र का प्रारूपण

Q1 2019 विकास Bitzinex exc

Q2 2019 मार्केटिंग अभियान की शुरुआत

Q3 2019 स्मार्ट अनुबंध / साझेदारी

Q4 2019 टोकन सेल

Q1 2020 एक्सक्लूसिव टेस्ट

Q2 2020 एक्सरसाइज लॉन्च

क्यू 3 2020 लिस्टिंग / क्रिप्टो एक्सिस

Q4 2020 मोबाइल ऐप

Q1 2021 विकेंद्रीकृत अंतरण

#BNEX # सोशल # इंट्रींग # ब्लोचैन # क्रिप्टो # क्रिप्टोक्रैडिंग
अधिक जानकारी के लिए सूची बेली पर क्लिक करें:

वेबसाइट: https://bitzinex.com/
वाइट वॉलपेपर: https://bitzinex.com/BITZINEX.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/bitzinex
फेसबुक: https://www.facebook.com/bitzinex
इंटरनेट: https://twitter.com/bitzinex

लेखक: Mr.sethex

Bitcointalk प्रोफ़ाइल: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH: 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440



Tidak ada komentar:

Posting Komentar