Refine Medium एक विकेन्द्रीकृत मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जो प्रामाणिक और उच्च-गुणवत्ता वाली वीडियो सामग्री प्रस्तुत करता है - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Sabtu, 12 Oktober 2019

Refine Medium एक विकेन्द्रीकृत मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जो प्रामाणिक और उच्च-गुणवत्ता वाली वीडियो सामग्री प्रस्तुत करता है


फ़िल्टर मीडिया क्या है?
Refine Medium एक विकेन्द्रीकृत मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जो प्रामाणिक और उच्च-गुणवत्ता वाली वीडियो सामग्री प्रस्तुत करता है। इसे एथेरियम ब्लॉकचैन पर बनाया गया था जिसे दर्शकों, रचनाकारों और प्लेटफॉर्म इनोवेटरों को ब्लॉकचैन-आधारित स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के माध्यम से जोड़ने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। एकमात्र प्लेटफॉर्म जो प्रत्येक और प्रत्येक हितधारक को प्लेटफॉर्म में उनके योगदान के लिए प्रोत्साहन प्रदान करेगा।

मिशन
"ब्लॉकचेन सिस्टम में विश्वास पैदा करने के लिए कठोर, अपरिवर्तनीय और सुरक्षित रहने वाले लीडर्स के साथ ऑनलाइन मीडिया का सत्यापन, सत्यापन और औचित्य।"

vision.png

नज़र
रिफाइनमेडियम ने एक सामाजिक वीडियो प्लेटफ़ॉर्म प्रस्तुत किया है जिसका उद्देश्य "मानव" और "मानव" होने के बीच की खाई को पाटना है क्योंकि मानवता हमेशा के लिए विकसित होती है। रिफाइनमेडियम इकोसिस्टम में गुणवत्तापूर्ण रचनाकारों के निर्माण के 4 चरण हैं - नए विचारों और कच्ची सामग्री के साथ रचनाकारों, रिफाइनमेडियम मध्यस्थों के साथ सहयोग करने वाले रचनाकारों को व्यावसायिकता के एक स्पर्श के साथ उनकी रचनाओं पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, रचनाकारों ने मंच पर अपनी पहचान स्थापित की है और अग्रिम और समृद्ध होने का इरादा रखते हैं। , एक निर्माता जिसने पर्याप्त समृद्धि और प्रसिद्धि प्राप्त की है और समाज में स्थायी परिवर्तन का कारण बनता है और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करता है। रिफाइनमेडियम का उद्देश्य ऐसे पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करना है जो भोले-भाले रचनाकारों को बनाए रखते हैं जो आत्म-वास्तविक होते हैं। लक्ष्य "नैरो रोम्बस" के शीर्ष पर पहुंचना है।

यह कैसे काम करता है?

रिफाइन मीडियम दुनिया भर के वीडियो प्लेटफार्मों के लिए स्लैट्स में सुधार करता है और क्रिप्टो मुद्राओं के लिए एक नए मॉडल की तरह दिखता है। रिफाइन मीडियम इंटरफ़ेस बहुत सहज है और वीडियो देखना, अपलोड करना और उसका मूल्यांकन करना बहुत आसान बनाता है। यह स्थानीय सरकार की नीति पर आधारित है, और वीडियो केवल तभी अपलोड किए जाते हैं जब उन्हें एक निश्चित संख्या में वोट मिलते हैं। नेटवर्क में मध्यस्थ होते हैं जो वीडियो के लिए वोट करते हैं, और बाद की समीक्षा निर्माताओं के लिए पुरस्कार का उत्पादन करते हैं। आवेदन में निम्नलिखित मुख्य विशेषताएं होंगी:

स्ट्रीम वीडियो 24/7 और आसानी से अपलोड करें
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ स्वचालित पुरस्कार
तटस्थ पुरस्कार चयन और उपहार तंत्र
ट्रांसपेरेंट मीडियम वॉलेट की मरम्मत पारदर्शी और सुरक्षित रूप से
वितरित वीडियो भंडारण।
XRM
टोकन और आईसीओ सूचना टोकन:
टोकन बिक्री तीन चरणों में की जाएगी;

विशेष बिक्री चरण 25.05.2019–15.06.2019 के बीच होगा। 15 मिलियन XRM टोकन उपलब्ध होंगे। इस समय के दौरान, एप्लिकेशन का एक बीटा संस्करण भी जारी किया जाएगा।

पूर्व बिक्री अवधि जिसके दौरान 30 मिलियन टोकन बेचे जाएंगे, 25-6,2019–15.07.2019 के बीच आयोजित किया जाएगा।

ICO 25.07.2019–30.09.2019 के बीच आयोजित किया जाएगा जहां 150 मिलियन टोकन बेचे जाएंगे।

परियोजना ईटीएच, बीटीसी, बीसीएच और एक्सआरपी प्रतिभागियों को स्वीकार करती है और आईसीओ प्रतिभागियों को केवाईसी परीक्षा से गुजरने की आवश्यकता नहीं है। ICO का लक्ष्य 170,000 ETH तक पहुंचना है। मैं https://refinemedium.co


tqn.PNG

menyenangkan. PNG


टीम:

हांगकांग में पंजीकृत फिक्स ग्रुप लिमिटेड कंपनियां। टीम में ज्यादातर भारत से ब्लॉक चेन विशेषज्ञ शामिल थे। रिफाइन मीडियम टीम विभिन्न स्रोतों से समृद्ध अनुभव प्रदान करती है। वे एक ऐसा वातावरण बनाने की कोशिश करते हैं जहाँ सदस्यों को अपने विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने की स्वतंत्रता हो।



रोड मैप:



आप निम्न लिंक से विस्तृत जानकारी पा सकते हैं:


लेखक  (mr.sethex)
Bitcointalk प्रोफाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH पता : 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440

Tidak ada komentar:

Posting Komentar