एक्सचेंज पर क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग के लिए ओरियनिक्स प्रोटोकॉल या किसी भी वॉलेट में इसे स्थानांतरित करना। - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Rabu, 16 Oktober 2019

एक्सचेंज पर क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग के लिए ओरियनिक्स प्रोटोकॉल या किसी भी वॉलेट में इसे स्थानांतरित करना।


ओरियोनिक्स एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो गेमिंग इंडस्ट्री को क्रिप्टोकरेंसी से जोड़ता है। ओरियोनिक्स एक सुरक्षित और तेज़ गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर लेनदेन समाधान प्रस्तुत करता है। यह ब्लॉकचेन और क्रिप्टोक्यूरेंसी तकनीक के लिए धन्यवाद है, जो इंटरनेट पर दोनों लेनदेन को तेज, सुरक्षित और सस्ता बनाने के लिए जाना जाता है।
जैसा कि आप जानते हैं, गेमिंग उद्योग में दुनिया बढ़ रही है और विकसित हो रही है। विशेषज्ञों के अनुसार, जुआ उद्योग 2025 तक एक वर्ष में $ 300 बिलियन तक पहुंच जाएगा। यह उन सभी खेलों पर लागू होता है जो विभिन्न प्लेटफार्मों को प्रभावित करते हैं। ये कंप्यूटर गेम, कंसोल, मोबाइल गेम्स हैं। हालांकि दुनिया में ऐसे खेल हैं जहां उपयोगकर्ता जल्दी से भुगतान कर सकते हैं और आवश्यक सामान और उपकरण प्राप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यह एक भाप वाल्व है। हालाँकि, यह प्रणाली विकलांग लोगों के लिए है और केवल कुछ खेलों पर लागू होती है। कंपनी विशेष रूप से गेमिंग उद्योग के लिए पारदर्शिता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित एक नया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विकसित कर रही है। मुझे कहना होगा, यह ओरियनिक्स नहीं एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है, लेकिन एक कंपनी '
हम डिजिटल परिवर्तन के समय में रहते हैं। नवीनतम ग्लोबल मार्केट रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया भर में लगभग 2.3 बिलियन यूरो उत्पन्न होते हैं, जो कि खेलों के लिए लगभग 140 बिलियन डॉलर के मूल्य के बराबर है। वार्षिक बिक्री वृद्धि 15% है।
हमारे दीर्घकालिक लक्ष्यों में से एक वास्तविक धन व्यापार (आरएमटी) के लिए विश्वसनीय कनेक्शन प्रदान करना है। आरएमटी कितना है? आठ साल यह 2011 में वित्त मंत्रालय द्वारा प्रस्तुत एक उदाहरण है। राज्यपाल ने वैश्विक अर्थव्यवस्था को नियंत्रित किया और 2009 में बैंकों द्वारा प्रदान की गई RMT सेवाओं के लिए $ 3 बिलियन का भुगतान किया। वह जमीन जिसकी कोई कीमत हो। खिलाड़ी अपने पसंदीदा खेलों को बढ़ावा देने के लिए अरबों डॉलर खर्च करते हैं। हम इस कार्रवाई के लिए आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खिलाड़ियों के बीच सर्वोत्तम अभ्यास बनाने की उम्मीद करते हैं। हमें मौजूदा मांग का पता है।
और इस वेबसाइट के उचित नियमों और शर्तों की कमी है। इस समस्या पर लाखों डॉलर दांव पर हैं, और हमारे कार्यक्रम को कई खिलाड़ियों द्वारा सामना की गई समस्याओं को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम जानते हैं कि हम कई समस्याओं के साथ यात्रा करेंगे, और हमारी टीम इस समस्या को दूर करने के लिए वैश्विक खेल उद्योग में प्रमुख खिलाड़ियों से मुलाकात करेगी। ओरियोनिक्स टीम इन खिलाड़ियों की जरूरतों और इस मुक्त बाजार की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करती है।

भविष्य:
भविष्य में हमारी टीम की प्राथमिकता डेस्कटॉप कंप्यूटर (विंडोज, मैकओएस, लिनक्स) और मोबाइल उपकरणों (आईओएस और एंड्रॉइड) के लिए प्लेटफार्मों की उपलब्धता सुनिश्चित करना है। यह मंच आभासी उत्पादों के लिए ट्रेडमार्क के रूप में ओआरएक्स टोकन के उपयोग की अनुमति देता है (गेम आइटम, गेम और सेवाओं का आदान-प्रदान करता है)।
हमारा लक्ष्य गेमिंग उद्योग में प्रमुख भागीदारों को खोजना है जो इन भागीदारों के साथ सख्त समझौतों के आधार पर आभासी उत्पादों को साझा करने के लिए एक आधिकारिक मंच प्रदान करते हैं। हम दृढ़ता से मानते हैं कि यह एएए कंपनियों, इंडी डेवलपर्स और संपादकों जैसे बाजार के खिलाड़ियों की दीर्घकालिक रुचि है जो आभासी उत्पादों की उपलब्धता और बिक्री को बढ़ाते हैं। इन आभासी उत्पादों को आमतौर पर बनाए रखने के लिए समय और प्रयास की आवश्यकता होती है, और हम मानते हैं कि स्वामित्व के मूल्य और प्रकार को पहचानकर, वे ब्लॉकचेन के लिए नया मूल्य बनाते हैं।
यह तथ्य वर्चुअल कॉमर्स के विस्तार में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में उपयोगकर्ताओं के पुनर्विक्रय अधिकार को बढ़ाता है। आभासी उत्पादों में स्थायी व्यापार में यह विश्वास हमारी परियोजना के लिए हमारी टीम की प्रतिबद्धता के पीछे की प्रेरणा है।
ओरियोनिक्स मंच का लक्ष्य स्वतंत्र डेवलपर्स के साथ मजबूत संबंध बनाना है और उन्हें प्रतिभागियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देना है। उनके पास एक विशेष सिफारिश प्रणाली भी है जो उन्हें अपनी सफलता और विकास का समर्थन करने के लिए प्लेटफार्मों की सिफारिश करने की पूरी प्रणाली से अतिरिक्त टोकन प्राप्त करने की अनुमति देती है।
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आगमन ने डिजिटल वितरण प्लेटफार्मों की अगली पीढ़ी को विकसित करना संभव बना दिया है, और हमारी टीम इस क्रांतिकारी क्रांति को लागू करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है ताकि उपयोगकर्ता डेटाबेस की बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

ORX प्लेटफॉर्म का उपयोग कौन करेगा?
ऑनलाइन सामान खरीदने, बेचने और बेचने के लिए दुनियाभर के खिलाड़ी ORX प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं।

ओरियोनिक्स में निवेश करने के क्या फायदे हैं?
ओरियोनिक्स मंच के पहले सदस्य के रूप में, आप हमारी दूरदर्शी परियोजना में एक प्रमुख भागीदार होंगे और असाधारण परिणाम प्राप्त करेंगे।

ओरियोनिक्स के पीछे कौन टीम है?
टीम का नेतृत्व वीडियो गेम उद्योग के मुख्य क्षेत्रों के लोग और ब्लॉकचेन क्रांति में भाग लेने वाले लोग कर रहे हैं। इस विविधता में प्रोग्रामर, वित्तीय और कानूनी सलाहकार और विपणक शामिल हैं।

मैं ओरियनिक्स टोकन कैसे खरीद सकता हूं?
आप Ethereum (ETH) और BTC (Bitcoin) भेजकर ORX खरीद सकते हैं। खाता पंजीकृत करने के लिए यहां क्लिक करें।

मैं अपने ओरियनिक्स टोकन का बैकअप कैसे ले सकता हूं?
आप MyEtherWallet या Trust Wallet पर एक वॉलेट बना सकते हैं। ऑर्डर करने के तुरंत बाद आपके वॉलेट पते पर टोकन भेज दिया जाएगा।

हम ओरियोनिक्स विनिर्देशों को कैसे देख सकते हैं?
आप हमारी वेब साइट पर ओरियनिक्स के विनिर्देशों को देख सकते हैं।
सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जिसे एथेरियम-आधारित प्लेटफॉर्म की पेशकश करना है वह स्मार्ट अनुबंधों में भाग लेने की क्षमता है जो आपको कोड के प्रत्यक्ष और असीमित स्थानान्तरण के लिए मानक स्थापित करने में मदद कर सकता है। इस तरह आप दुनिया भर में सुरक्षित खेल प्रतियोगिताओं के लिए मंच का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक संगठन एक मजबूत नींव द्वारा समर्थित है और खेल के विकास को रोकने के लिए उच्च रूपांतरण लागत के साथ लेनदेन सुरक्षा और खो राजस्व सुनिश्चित करता है। हालांकि, ORX टोकन इस प्रतिमान को बदलते हैं और आज कई अलग-अलग बाजार क्षेत्रों को संभालते हैं।

ओरियोनिक्स गेमिंग का पायनियर

1. वास्तविक आभासी मूल्य
अपनी आभासी दुनिया की कल्पना में सुधार करें। गेमर्स और व्यापारियों के लिए एक नया व्यापारिक समाधान।

2. परियोजना मापनीयता
बड़ी वीडियो गेम कंपनियों के साथ प्रथम श्रेणी का सहयोग। विकेंद्रीकृत वस्तुओं की उपलब्धता का लगातार विकास। असीमित लाभ क्षमता के लिए और अधिक लेख।

3. यूनिवर्सल गेम एप्लीकेशन
खरीदें, बेचते हैं और बिताए समय का आदान-प्रदान करते हैं। वैध लाभ के लिए ऑनलाइन गेम खाते और सेवाएं आपके लिए उपलब्ध हैं। ORX इसकी अनुमति देगा।

4. विनिमय एकीकरण
लोकप्रिय एक्सचेंजों पर व्यापार ORX टोकन तुरंत। हमारी निरंतर साझेदारी वृद्धि और हमारी तकनीक के महत्वपूर्ण अपडेट के माध्यम से अपने निवेश का लाभ उठाएं।

5. सुरक्षित वातावरण
आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिक चिंता है। 100% गारंटी लेन-देन। सुरक्षा बढ़ाने के लिए बटुआ।

6. लागत प्रभावी समाधान
वास्तव में मुफ्त मंच। परिचालन लागत और नई विपणन रणनीतियों के लिए मुद्रण लागत।

पंजीकृत मंच

ORX टोकन तेजी से क्रिप्टोक्यूरेंसी प्लेटफार्मों की बढ़ती संख्या पर पंजीकृत हैं जहां वे स्टॉक ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध हैं। वर्तमान में संचार में कई एक्सचेंजों पर ओआरएक्स जारी करने के लिए

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट

दिलचस्प चीज़ों में से एक, जिसे एथेरियम-आधारित प्लेटफ़ॉर्म को पेश करना है, बुद्धिमान अनुबंधों का एक संयोजन है जिसका उपयोग कोड में सीधे मानक बनाने और उन्हें भ्रमित न करने के लिए किया जा सकता है। यह आपको दुनिया में सुरक्षित प्रतिस्पर्धा के लिए मंच लेने की अनुमति देगा। हर कंपनी एक स्वस्थ रीढ़ द्वारा समर्थित है और खेल के विकास में बाधा डालने वाली उच्च विनिमय दरों के माध्यम से लेनदेन की सुरक्षा और आय सुनिश्चित करती है। हालांकि, ओआरएक्स टोकन ने अपने मॉडल को बदल दिया और विभिन्न बाजार क्षेत्रों को बेहतर बना दिया।

ब्लॉकचैन युग में क्रिप्टोक्यूरेंसी गेमर्स

जिन लोगों ने कभी डिजिटल पैसे का उपयोग नहीं किया है, उनमें कुछ सामान्य हो सकता है। तब वे समीकरण को क्रिप्टोक्यूरेंसी में बदलने या बिटकॉइन या नकदी के लिए व्यापार करने में रुचि हो सकती है।


Produktentwickler


अधिक जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक पर जाएँ:

वेबसाइट: https://orionix.io/
श्वेतपत्र: https://orionix.io/Orionix_ENG_Whitepaper.pdf

सोशल मीडिया

Tidak ada komentar:

Posting Komentar