भौतिक व्यवसाय और सावधान ऑनलाइन व्यवसाय - mr.sethex

Breaking

BANNER 728X90

Kamis, 17 Oktober 2019

भौतिक व्यवसाय और सावधान ऑनलाइन व्यवसाय



परिचय

जबकि पैसे के डिजिटल रूपों का समायोजन मिश्रित मिश्रण के साथ किया गया है, इनोवेशन जिसमें वे काम करते हैं (ब्लॉकचेन) जोड़े को खराब करते हैं। ब्लॉकचेन इनोवेशन आज हमें कई मुश्किलों का सामना करने की गारंटी देता है। ब्लॉकचेन इनोवेशन इसके शुरुआती चरणों में है। समग्र रूप से कम्प्यूटरीकृत संसाधन अर्थव्यवस्था, साल-दर-साल विकास और समायोजन का सामना करती रहती है, जिसमें लड़खड़ाने के कोई संकेत नहीं मिलते हैं। ब्लॉकचेन इनोवेशन 2019 में देशों के लिए परिवर्तनकारी प्रमुख बनने के बाद सबसे अधिक देखा जाने के लिए तैयार है।

एक व्यापार डिजिटल मुद्रा एक भौतिक व्यवसाय या सावधानीपूर्वक ऑनलाइन व्यवसाय हो सकता है। एक भौतिक व्यवसाय के रूप में, यह प्रथागत किस्त रणनीतियों और उन्नत मौद्रिक रूपों का व्यापार करता है। एक ऑनलाइन व्यवसाय के रूप में, यह इलेक्ट्रॉनिक रूप से नकदी और उन्नत मौद्रिक रूपों को स्थानांतरित करता है। अक्सर, उन्नत नकदी व्यापार पश्चिमी देशों के बाहर काम करते हैं ताकि दिशानिर्देश और अभिज्ञान से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखी जा सके। किसी भी मामले में, वे पश्चिमी फियाटिक मौद्रिक रूपों के साथ सौदा करते हैं और विभिन्न राष्ट्रीय मौद्रिक मानकों में दुकानों को प्रोत्साहित करने के लिए कुछ देशों में नेतृत्वकर्ताओं को रखते हैं।

क्रिप्टो संबंधित नवाचार की तेजी से प्रगति, असाधारण रूप से इस नए आश्चर्य को समझने के लिए विशाल बहुमत की क्षमता को बढ़ाती है। क्रिप्टो नवाचार और इन चौखटे की खुली समझ के बीच का छेद एक घातीय दर पर विकसित होता रहता है। छेद जितना अधिक प्रमुख होगा, यह उतना ही अनिश्चित होगा कि खुलापन पूरी तरह से नवाचार को समझ लेगा। यह ब्लॉकचैन इनोवेशन का सामना करने वाले अधिक व्यापक समायोजन के लिए आवश्यक बाधा है, जो कि सौरिक्स हमारे मंच के माध्यम से संबोधित करने की योजना बना रहा है।

सॉरीक्स, एक स्विस-आधारित व्यापार, का अर्थ है कि पैसे के क्रिप्टोग्राफिक रूपों की खुली छाप और स्पष्ट रूप से सकारात्मक असर वाले उन्नत संसाधन का आदान-प्रदान करना। हमारे ग्राहकों को दूसरे युग के कम्प्यूटरीकृत संसाधन विनिमय चरण की पेशकश के बावजूद, हम इसी तरह से संगठनों को अपने मंच पर इक्विटी टोकन जारी करके पूंजी जुटाने की क्षमता प्रदान करेंगे।

ब्लॉकचैन और डिजिटल रूपों के समायोजन के रूप में धन का विकास जारी है, नींव के कुछ घटक विभाजन दिखाना शुरू कर रहे हैं: विशेष रूप से, जिस गति से ब्लॉकचेन पर एक्सचेंजों को नामांकित किया जाता है। सॉरीक्स सभी प्रकार के संगठनों की पेशकश करेगा, जो हमारे व्यापार पर अपने स्वयं के उन्नत इक्विटी टोकन जारी करने के लिए उन्हें सशक्त बनाने के लिए पूंजी जुटाने की उल्लेखनीय क्षमता प्रदान करेगा। काफी समय तक, पूंजी जुटाने में बाधा आम तौर पर संगठनों के लिए मुश्किल रही है। शीर्ष संगठनों के बस एक छोटे से विभाजन के पास आईपीओ के माध्यम से भंडार जुटाने के लिए पर्याप्त संपत्ति है

वैल्यू टोकन ऑफरिंग, गहरी जड़ वाले बजटीय उद्योग के निम्न विशाल झटके हैं, जो पूंजी तक सीमित पहुंच के साथ संगठनों को सशक्त बनाते हैं, खुदरा सट्टेबाजों को हाल ही में वित्तीय विशेषज्ञों और संगठनों की एक छोटी राशि के लिए सहेजे गए बाजार में रुचि लेने का मौका देते हैं। एक जैसे।

ब्लॉकचेन इनोवेशन के माध्यम से फायदे के व्यापार को टोकन करके हमारा प्राथमिक लक्ष्य प्रथागत स्टॉक ट्रेडों को गहराई से बदलना है। ऐसा करने के लिए, हम उन्नत संसाधनों की खुली छाप को सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ाने का संकल्प लेते हैं, जिससे व्यापार में अधिक व्यापक समायोजन और निर्भरता आए। सोराईक्स समूह में डीएलटी नवाचार से संबंधित अनुभवी व्यक्तियों का एक समूह शामिल है, जिन्होंने अतीत में ब्लॉकचेन के क्षेत्र में प्रगति और डिजिटल रूपों के पैसे के विज्ञापन को प्रभावी ढंग से निष्पादित किया है।

हम निजी स्वामित्व वाले व्यवसायों को हमारे स्विस उन्नत व्यापार मंच पर इक्विटी टोकन जारी करने के लिए उन्हें सशक्त बनाने के लिए संपत्ति जुटाने की क्षमता प्रदान करेंगे। हमारे ग्राहक आईपीओ से संबंधित प्रतिबंधात्मक लागतों के बिना पूंजी जुटाने के लिए जारी करने वाले संगठन को सशक्त बनाने के लिए लगभग निश्चित रूप से इन इक्विटी टोकन खरीदेंगे। ये इक्विटी टोकन अन्य बिंदुओं के विपरीत हमारे व्यापार पर बदले जाएंगे, धन के क्रिप्टोग्राफिक रूप, और अलग-अलग कम्प्यूटरीकृत संसाधन, जैसे कि केवल मौद्रिक मानकों।

हमारे ग्राहकों के लिए एक सीधा और सुरक्षित वाणिज्यिक केंद्र की गारंटी के लिए एक वैध चिंता के प्रकाश में, हमारे मंच पर एक ईटीओ (इक्विटी टोकन ऑफर) में लॉक करने के इच्छुक संगठन पूरी तरह से जाँच प्रक्रिया का अनुभव करेंगे, एक सटीक स्विस वैध संरचना को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक नहीं होने के बावजूद। , पहले हमारे व्यापार पर दर्ज की जाने वाली योग्यता को हल किया जाएगा।

हम SRX टोकन के अधिग्रहण की तीव्रता की कल्पना करते हैं, हमारी आय में भाग लेने के लिए अपने ग्राहक आधार पर अपनी साज़िश को बहुत उन्नत करेंगे, और वित्तीय विशेषज्ञों के लिए उल्लेखनीय प्रोत्साहन के उन्नत संसाधन के रूप में यह स्थिर विकास है। हमारा उद्देश्य उन व्यक्तियों का पारिश्रमिक देना है, जो हमारे टोकन में संसाधनों को डालकर उन्हें सशक्त बनाते हैं, ताकि हम अपने मंच पर प्रत् येक नए ईटीओ सोराक्स और एसआरएक्स टोकन धारकों के लिए उत्पादन कर सकें।

इक्विटी टोकन

इक्विटी टोकन को जारीकर्ता शेयरों का एक डिजिटल मॉडल माना जा सकता है जिसमें जारी करने वाली कंपनी में सभी निष्पक्षता टोकन को एक की हिस्सेदारी में समेकित किया जाता है। टीम के संस्थापक लुकास कोमारनिक -सीओ प्रेज़ेमेक प्लाज़िंस्की-सीएफओ पैट्रिक कुबिकी-सीटीओ





Soraix का अनुरोध स्विट्जरलैंड में उपभोक्ताओं को अनुरोध करने के लिए सुरक्षा और प्रत्यक्षता प्रदान करने के लिए किया जाता है। स्विट्जरलैंड वर्तमान में ग्रह पर सबसे परिष्कृत और समर्थित ग्राहक वारंटी प्रस्तावों का समर्थन करता है। जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, उनके अलावा कहीं और बहुत अधिक विशाल स्थान नहीं है।

रोडमैप

Q1 2019- बाजार विश्लेषण। प्रारंभिक अवधारणा।

Q2 2019- कंपनी शामिल कोर टीम विधानसभा।

Q3 2019-ICO वितरण।

Q4 2019-MVP Soraix प्लेटफ़ॉर्म का संस्करण रिलीज़।

Q1 2020-सार्वजनिक एपीआई वितरण।

Q2 2020-सोशल ट्रेडिंग और मोबाइल ऐप लॉन्च।

Q3 2020-समर्पित ETO ब्लॉकचेन कार्यान्वयन।

टोकन असाइनमेंट

60% - एक टोकन तीन दिन

5% बाउंटी और हवा गिरती है

5% सलाहकार

10% आरक्षण

20% - टीम टोके नोमिकेसु मूल्य -0.00025 ईटीएच कुल मात्रा -1,000 000 000 पूर्ण बिक्री -60% (600 000 SRX) सॉफ्ट कैप का खुलासा करें - $ 4 500 000 USD हार्ड हैट - $ 24 000 000 USD

टोकन सूचना
  • टोकन नाम: SRX टोकन
  • प्लेटफ़ॉर्म टोकन: एथेरियम
  • टोकन प्रकार: ERC20
  • मूल्य ICO: 0.0239 USD
  • टोकन बिक्री: 600,000,000
  • मिन। निवेश: 0.00025 ईटीएच
  • भुगतान स्वीकार करना: बीटीसी, बीटीसी कैश, ईटीएच, डैश, रिपल, मोनेरो, एलटीसी
  • वितरित ICO: 60%
  • सॉफ्ट कैप: 4,500,000 USD
  • हार्ड कैप: 24,000,000 USD
बोनस
  • 26.08.2019 से 09.09.2019: 10%
  • 09.09.2019 से 23.09.2019: 5%

अधिक जानकारी के लिए:
लेखक : Mr.sethex

Bitcointalk प्रोफ़ाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656484
ETH : 0x0eD4C37fd51D3BE520a85cF513F175BA6b81D440


Tidak ada komentar:

Posting Komentar